महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा

महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा 

महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा
महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा 

हेलो दोस्तो आज की इस लेख में इस पोस्ट में में आपको महिमा शनि देव की के बारे में जानकारी देने जा रहा हूं। महिमा शनि देव की एक धारावाहिक नाटक टीवी चैनल दंगल पर आता है इसके बारे में बताने वाला हूं। इसके सभी अपिशोट की लिंक भी यह आपको देखने को मिलेगी।


शनि देव का टाइटल सॉन्ग जरूर देखे


महिमा शनि देव की एक बहुत अच्छा नाटक है।जो टीवी पर देखने को मिलता है। इसके सभी पत्र बहुत अच्छे है। इसमें शनि देव के बारे में ,उनके न्याय चक्र के बारे में बताया जाता है।

इस नाटक को देखने से बहुत अच्छा आनंद और बहुत ही ज्यादा प्रेरणा मिलती है ।यह नाटक टीवी चैनल दंगल पर साम के समय प्रकाशित किया जाता है। इस महीना शनिदेव की नाटक धारावाहिक बहुत ही अच्छा लगता है।

महिमा शनि देव की नाटक के किरदार

महिमा शनिदेव की धारावाहिक में दया शंकर पांडे ने मुख्य किरदार शनि देव का निभाया है।ये एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं। इसके अलावा दया शंकर पांडे जी तारक मेहता का उल्टा चश्मा, देवों के देव महादेव, महिमा शनिदेव की, वीरा, और बड़ी देवरानी में काम कर चुके हैं।


इनके द्वारा और किन किन धारावाहिक नाटक में अभिनय किया गया 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा - निरीक्षक चालू पांडे

महिमा शनिदेव की -          शनिदेव

वीरा -                              सुरजीत सिंह

देवों के देव... महादेव -       लकुलिश

बड़ी देवरानी -                    विभोर के तौजी
महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा
शनि देव की महिमा 



शनि देव की महिमा को एक सोंग कि लिरिक्स



जय शनि देव दया के सागर
करे आरती दीप जलाकर
गुड तिल उड़द तुम्हारे है अर्पण
काले वस्त्र लो छाया तुम करते
तुम से लोग व्यर्थ ही डरते

जो शनि देव की आरती गावे कोई ग्रह 
नहीं उसे सताता 

जय जय जय शनि देव

जय जय जय शनि देव


मुझे ज्यादा तो नहीं पता लेखों मुझे लगता है कि इस नाटक महीमा शनिदेव की के करें है यह चैनल दंगल बहुत पॉपुलर फ्री चैनल की गिनती में आया है।

महिमा शनि देव की के सभी पात्र बहुत अच्छा। किरदार निभा रहे है। इस नाटक में एक दिन में किसी भी एक घटना को पूरी तरह से बताया जाता है।और शनि देव के द्वार उसने अपना न्याय चक्र के द्वार न्याय किया जाता है ।यह बहुत अच्छा लगता है।

महिमा शनि देव की नाटक के अंदर पुरानी घटना को भी अच्छे से बताया जाता है ।इसके अंदर उन सभी घटनाओं को बताया जाता है जो कि मानव जीवन के लिए बहुत उपयोगी है ।और पाप , अधर्म करने वाले व्यक्ति के साथ क्या हो सकता है यह बताया जाता है।
महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा
महिमा शनि देव की । शनि देव की महिमा 

नाटक महीमा शनिदेव की नाटक बहुत ही अच्छा नाटक है इसके सभी अपिसोट आप मोबाइल पर देख सकते है ।कुछ दिन के बाद इस वेबसाइट पर सभी एपिसोड की लिंक डाल दी जाएगी आप या से सभी महिमा शनि देव की नाटक को देख सकते हैं।


महिमा शनि देव की नाटक के कुछ एपिसोड





हां तो दोस्तो आप के लिए यह लेख पोस्ट में मैंने शनिदेव के नाटक महिमा शनि देव की के बाते में जानकारी देने की कोशिश की है।  यदि आपकी यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो कृपया नीचे कमेंट अवश्य करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

गूगल सर्च इंजन की हेल्प के कीवार्स-
महिमा शनि देव की, शनि देव की महिमा , महिमा शनि देव, दंगल चैनल शनि देव , महिमा शनिदेव की सीरियल, महिमा शनि देव की वीडियो 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.