26 जनवरी 2020 गणतंत्र दिवस (republic day) wishing script download

26 जनवरी 2020 गणतंत्र दिवस (republic day) wishing script 


Wishing Script
Republic day Wishing script. 2020

Hello dosto aaj me apko is post me
गणतंत्र दिवस Wishing Script 2020 Ki puri file dene ja raha hu. jiske dwara aap apane blog par yah Script ko lagakar apani earning kar sake . Aur aap apne dosto aur apne parivar ke logo to 2020 ki republic day wish bhi kar paye.

Wishing Script dene se pahle ne apko yah batana chahta hu ki aap is Script ko edit bhi kar sakte hai.
Aap ko yah Script drive ke dwara milegi jiski link me apko niche dunga.


Gantantra divas Wishing Script ko blog me kaise lagana hai.


Isko blog me lagane ki puri jankari niche one by one di gayi hai. Step ko follow kare.
1. Sabse pahle apko blog ko open karna hai.
2. New post open karna hai .
3.New post me apko html edit me jana hai.
4. Html me jo bhi likha hua ho use delete kar dena hai .
5.uske jagah ye code past karna hai
6. Link ko bhi change kar sakte hai.
7.Uppar title likhna hai.
8. Ab post ko public kar dena hai yah post apko Wishing Script ban gayi hai.
ise aap jaha chahe jise chahe bhej sakte hai .aur unko 26 January 2020 wish kar sakte hai .
Iski link ke liye yah Click kare 👇👇
Link