How To Make Money Online in hindi

How to Make Money Online


Dosto aap mobile se paise kamane ke liye bahut sare wapsite our bahut jagah iske bare me soch hoga our how to make money online. Ke liye bahut jagah suna hoga.aaj me apko online make money ke bare me puri jankari is post me batane vala hu to chaliye shuru karte hai apni post ko
Online money ke liye bahut sare tarike hai jisse app mobile se hi bahut sare paise money earn kar sakte hai iske kuchh tarike me apko batane ja raha hu jo niche diye gaye hai.
How to make money online mobile
How To Make Money Online

How to Make Money Online


Mobile online earning money ke tarike

1)Blogger Create Karke

Dosto aap Google pe ek apna Blogger banakar bhi bahut sare paise kama sakte hai. bo hi bilkul free. Blogger kaise banaye iske liye yha click kare . Blog pe AdSense ads lagakar , affiliate market se bhi bahut sare paise kama sakte hai. Money earn kr sakte hai.
     Blogger k b me yaha se jane

GOOGLE RELATED....... BLOGGING....... SEO RELATED
2) Facebook Page
Facebook to har koi chahata hai usse bhi han paise kama sakte hai .iske liye hame usne facebook page create online karna hota hai.our usme bahut sare member ad karna hota hai. Fir facebook ads ke dware facebook se paise kama sakte hai.
3) YouTube se
Dosto Google ke YouTube se bahut jyada paise kama sakte hai yadi apke pas koi new skill hai jo aap logo ko batakar video uplod karke YouTube par skill ke video dalkar bahut sare paise kama sakte hai.our isme video dalna bahut aasan hota hai.

4)apni skill bechkar
Yadi aap ke pas koi ayesi new skill hai jise aap logo ko batakar bahut jyada money kama sakte hai .

5) Online Tution se

Aap online tution se bhi paise kama sakte hai .our bahut sare paise kama sakte hai.

6) Share Market se

Dosto share market se log bahut sare paise kama rahe hai .our aap bhi isse bahut jyada kama sakte hai lekin isme thodi risk hoti hai . Isme share kharidane hote hai yadi apane jo share kharide uski prise down ho gayi to apko loss ho sakta hai.
How to make money online
How to make money online

7) Affiliate market

Internet par apko affiliate ki bahut sari wapsite mil jati hai jinke affiliate ke dware aap bahut jyada paise kama sakte hai.our app bahut pramukh prakar se apko product ka kuch parcent apko diya jata hai jo app kharid sakte hai.


  • Blogger On Page SEO Top 11 Tips


8)URL short wapsite

URL short wapsite se bhi bahut sare paise kama sakte hai jisme apko apki koi bhi link ko short karke uspar click karwane hota hai our app ko URL wali wapsite appko iske money online deti hai

To dosto mene online money earn ke liye bahut sare tarike isme apko bataye ab aap mujh comment karke bataye ki apko ye sabhi kaise lago our jisse hame our achha post likhne me maddt mile .